Gauhar Khan Latest News Aug 2020: आपको सोशल मीडिया पर किसी को ताना नहीं देना चाहिए: गौहर खान

0
1790
Gauhar Khan Latest News Aug 2020: आपको सोशल मीडिया पर किसी को ताना नहीं देना चाहिए: गौहर खान
Gauhar Khan Latest News Aug 2020: आपको सोशल मीडिया पर किसी को ताना नहीं देना चाहिए: गौहर खान

You should not taunt anyone on social media: Gauhar Khan

Gauhar Khan Latest News Aug 2020: पुणे में एक तालाबंदी के दौरान। एक वरिष्ठ नागरिक के साथ अस्पताल में रहना बहुत मुश्किल है। और जब आपको उनकी देखभाल करनी होती है, तब भी काम बहुत भारी होता है। किसी भी कमरे में उन्हें शांत करना बेहद तनावपूर्ण होता है। मैं खौफ में खड़ा हूं क्योंकि डॉक्टर और नर्स पूरे दिन घूमते रहते हैं।

bollywood actress-Gauhar Khan Latest News Aug 2020
bollywood actress-Gauhar Khan Latest News Aug 2020

गौहर खान ने अपने बीमार पिता के बारे में पता करने के लिए इस महीने की शुरुआत में पुणे का दौरा किया, जिन्हें सर्जरी की तत्काल आवश्यकता है। इसके लिए, गौहर 20 दिनों से अधिक समय तक अस्पताल में रही और अपने पिता को उसे पवित्र करने के लिए गोलियां देने से लेकर उसकी देखभाल तक सब कुछ किया।

पुणे के रास्ते में, उसने एक गाने का एक वीडियो पोस्ट किया जिसे उसने एक कार में गाया था और इस बारे में प्राप्त टिप्पणियों से वह नाराज थी। ‘तुम्हें शर्म नहीं आती?’ ‘सेलिब्रिटीज के लिए कोई नियम नहीं हैं? कोविद ने चढा दिया है क्या आम आदमी को? अगर आप एक सेलिब्रिटी हैं तो लोग आपको तुरंत जज करते हैं। मुझे अपनी सोशल मीडिया पर मज़ा आता है और यह मुझे बहुत परेशान करता है, लेकिन लोग कुछ लोगों की टिप्पणियों को नहीं सुनते हैं।

Don’t taunt people who are trying to be happy on social media in this pandemic: Gauahar Khan

लोग सिर्फ धारणाएं व्यक्त करते हैं। यदि कोई इस महामारी में आपका मनोरंजन करता है, तो आपको उनका उपहास नहीं करना चाहिए। आप किसी के लिए सब कुछ नहीं जान सकते हैं और यह तब है जब आप वास्तव में आपातकाल में हैं। मैं एक बार और स्पष्ट कर दूंगी कि मेरे पिता की सेहत में सुधार है।

गौहर खान पूरे दिन अस्पताल में रहीं। जब लॉकडाउन के कारण भोजन प्राप्त करना मुश्किल होता है तो अस्पताल में रहना बेहद मुश्किल होता है। गौहर ने कहा कि पूरे महीने और यहां तक ​​कि पुणे में तालाबंदी के दौरान यात्रा करना बहुत मुश्किल है। एक वरिष्ठ नागरिक के साथ अस्पताल में रहना बहुत मुश्किल है। और जब आपको उनकी देखभाल करनी होती है, तब भी काम बहुत भारी होता है। किसी भी कमरे में उन्हें शांत करना बेहद तनावपूर्ण होता है।

Actor Gauahar Khan, Who Has Been Taking Care Of Her Ailing Dad In Pune, Feels If You Are A Celeb, People Judge You Instantly. She Adds, One Can’t Explain Everything To Everyone, Especially If You Have An Emergency.

मैं खौफ में खड़ा हूं क्योंकि डॉक्टर और नर्स पूरे दिन घूमते रहते हैं। शुक्र है कि एक पुराने बंगले को अस्पताल में बदल दिया गया। इसलिए इस जगह पर बहुत कम लोग हैं। मैंने अपने पिता की अच्छी देखभाल की। और उन्होंने इसका बखूबी जवाब दिया है।

जब वह बड़ा हो रहा था, उसने अपना अधिकांश समय पुणे में बिताया। उस लंबे समय के दौरान उन्होंने पुणे का बहुत आनंद लिया।

कठिन समय आपको अपनी ऊर्जा और क्षमता से परिचित कराता है। आप कठिन परिस्थितियों का सामना करना भी सीखते हैं। मैं अपने परिवार में सबसे छोटा हूँ। मेरी माँ, मेरी बहनें मुंबई में रहती हैं और मेरा भाई विदेश में रहता है। वे मेरे पिता और मेरे स्वास्थ्य की लगातार देखभाल कर रहे हैं और लगातार इसके लिए फोन कर रहे हैं।

You are reading this article via “World Girls Portal“, thank you very much for reading our article. Friends If you liked this article, please share it with your friends.

Leave a Reply